यह चुनाव राम और रावण, गोडसे और गांधी के बीच है: सिद्धू

This election is between Ram and Ravana, Godse and Gandhi: Sidhu

New Agency : कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को कहा कि गोधरा कांड से जुड़े लोगों को उनसे सवाल करने या देशभक्ति की बातें करने का अधिकार नहीं है। अहमदाबाद जिले के ढोलका में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने बुधवार को यह बात कही। उन्होंने कहा, ‘‘नरेन्द्र दामोदर दास मोदी, तुम गोधरा कराने वाले, सरदार भगवंत सिंह सिद्धू के बेटे से कोई सवाल नहीं कर सकते…राष्ट्रभक्ति की बात नहीं कर सकता।’’

साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों में आग लगने से 59 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गुजरात में भयंकर दंगे हुए थे जिसमें बड़ी संख्या में लोग मारे गए थे। उस वक्त मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। सिद्धू की आलोचनाओं पर राज्य के भाजपा प्रमुख जीतु वघानी ने कहा कि विपक्षी पार्टी को सिद्धू को पाकिस्तान सरकार में मंत्री बना देना चाहिए। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी मोदी की आलोचना करने के लिए सिद्धू को आड़े हाथों लिया।

रुपाणी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सिद्धू की हालिया पाकिस्तान यात्रा पर हुए ड्रामे के बारे में हम सभी जानते हैं। वह इमरान खान (पाकिस्तान के प्रधानमंत्री) की दोस्ती के कारण पाकिस्तान के दलाल की तरह काम कर रहे हैं।’’ सिद्धू ने बुधवार को कहा कि यह लोकसभा चुनाव भगवान कृष्ण और कंस, राम और रावण, गोडसे और गांधी के बीच है।

Related posts

Leave a Comment