दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, 12 हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना. राजधानी पटना में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना राजीव नगर के नेपाली नगर की है। सूचना मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान राजीव नगर निवासी विशाल (20) के रूप में हुई है। वारदात को बाद इलाके में तनाव है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 10 बजे एक स्कॉर्पियो में सवार होकर 12 अपराधी राजीव नगर पहुंचे। उन्होंने बीच सड़क पर युवक को घेरकर गोलियों से भून दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले। स्थानीय लोग युवक को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।

हत्या का आरोप दानापुर दियारा की महिला पार्षद माला राय के बेटों पर लगा है। युवक की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोग माला राय के घर पहुंच गए और उसे चारों तरफ से घेर लिया। लोगों ने माला राय के घर तोड़फोड़ भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।