मोदी सरकार के मंत्री बोले- नन मैट्रिक सोनिया गांधी को देश के बारे में कोई जानकारी नहीं

मोदी सरकार के मंत्री और आरा लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी आरके सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. आरके सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान बारी-बारी से सोनिया-राहुल और महागठबंधन के नेता अखिलेश-मायावती और ममता पर भी अपनी भड़ास निकाली. केंद्रीय मंत्री ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी इटली की हैं और खुद नन मैट्रिक हैं. उन्हें देश के बारे में कुछ मालूम ही नहीं है, कि देश कैसे चलेगा. मनमोहन सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार में जो आदेश सोनिया जी से आता था मनमोहन सिंह उसी को फॉलो करते थे. मनमोहन सिर्फ नाम के पीएम थे.
राहुल गांधी पर तंज कसते हुए आरके सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को बात समझ नहीं आती है. उन्हें कुछ तजुर्बा ही नहीं है, वो आजतक ना ही प्रखंड चलाए हैं और न ही कोई जिला. तो वो ऐसे में किसी देश को क्या चलाएंगे. आरके सिंह महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि बहुत दिनों बाद देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो नरेंद्र मोदी के रूप में है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन के नाम पर खिचड़ी है.
इस खिचड़ी में ऐसे लोग शामिल हैं जो जहां-जहां मुख्यमंत्री रहे वहां उन्होंने भ्रष्टाचार ही किया है. खिचड़ी में शामिल लोग अभी तक ये मन नहीं बना पाए हैं कि महागठबंधन या लट्ठबंधन में प्रधानमंत्री कौन बनेगा? आरके सिंह जनता को संबोधित करते हुए यहां तक कह डाला कि ममता और अखिलेश अपने प्रदेश में गुंडाराज चलाते हैं. जबकि बहन मायावती विंडो राज सिस्टम चलाकर घूस लेने का काम करती हैं और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है.
आरके सिंह ने राहुल गांधी को चैलेंज करते हुए यह भी कहा कि उनको हमारे सामने खड़ा कर दीजिए हमारे चार सवालों का वो जवाब नहीं दे पाएंगे. साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान पर आरके सिंह सॉफ्ट कॉर्नर में नजर आएं और कहा कि उन्होंने यही कहा है कि उनको टॉर्चर किया गया है. टॉर्चर करना गलत है और यह गैर संवैधानिक है.

Related posts

Leave a Comment