पार्टी विधायक के बागी तेवर पर बोले हेमंत, कभी-कभी अतिमहत्वाकांक्षा में अपना विनाश कर लेते हैं लोग

पार्टी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के बागी तेवर को लेकर जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने पाकुड़ में तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पार्टी के नियम मुताबिक उनपर कार्रवाई की जाएगी. जवाब तलब किया जाएगा.
हेमंत सोरेन ने कहा कि टेकलाल महतो के निधन के बाद हुए उपचुनाव में पार्टी ने जेपी पटेल को विधायक बनाने का काम किया. पार्टी के वरिष्ठ नेता जगरनाथ महतो और मथुरा महतो से ज्यादा तरजीह देकर उनको मंत्री बनाया गया. हेमंत के मुताबिक ऐसे लोगों का महत्वाकांक्षा कभी- कभी इतना उफान मारने लगता है कि वह अपने इसी महत्वाकांक्षा में अपना विनाश कर लेते हैं.
बता दें कि जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल बागी हो गये हैं. हजारीबाग में अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देंगे और सभी 14 सीटों पर घुम- घुम कर बीजेपी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे.
उन्होंने कहा कि वे स्वर्गीय टेकलाल महतो के बेटे हैं और झारखंड में कहीं से चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने के काबिल नहीं समझा. इसलिए फैसला लिया है कि देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन को जिताना जरूरी है.
जेएमएम विधायक ने कहा कि मुझे देश में फिर से मोदी जी चाहिए. इसके लिए हर पद की कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं. पार्टी से बगावत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें बगावत वाली कोई बात नहीं है. लोकतंत्र में सबको बात रखने की आजादी है. उन्होंने कहा कि जिस टेकलाल महतो ने शिबू सोरेन को सांसद बनाकर दिल्ली भिजवाया, उन्हें जेएमएम ने केन्द्र और राज्य में मंत्री बनने नहीं दिया.

Related posts

Leave a Comment