क्रिस्टीना मेन्डोंका बिकिनी पहन पानी से खेलती नजर आई

क्रिस्टीना मेन्डोंका बिकिनी पहन पानी से खेलती नजर आई

आपको जानकारी के बता दें कि इन दिनों हॉट फोटो शूट करवाने में कोई भी मॉडल कतई भी पीछे नहीं हट रही है. आए दिन कोई ना कोई हॉट और सेक्सी मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती है और ऐसे ही इन दिनों एक मॉडल की सेक्सी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ तहलका मचा रही है. वहीं अगर आप भी इस मॉडल की फोटोज देखकर उनसे प्यार करने लग जाएंगे. क्योंकि मॉडल है ही इतनी खूबसूरत.

यक़ीनन आप इस हसीना की कातिलाना तस्वीरें देखकर उनके दीवाने हो ही जाएंगे. आपको बता दें कि हम यहां आपसे बात कर रहे है kristina mendonca की जिनका नाम सुनते ही हॉट मॉडल के याद आ ही जाती हैं. क्रिस्टीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव पाई जाती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर वे पलभर में सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

वहीं अब हाल ही में अपने फोटोज शेयर कर हर किसी को उन्होंने एक बार फिर अपना कायल कर लिया है. साथ ही ख़ास बात यह है कि यह मॉडल इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और kristina mendonca को इंस्टा पर 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वे सभी हर दफा उनके दीदार को तरसते ही रहते है. वहीं वे अपनी प्राइवेट पार्ट्स शेयर करने में कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं और इतना ही नहीं वह न्यूड फोटो भी खूब शेयर करती है.

Related posts

Leave a Comment