ऑस्ट्रेलिया की मॉडल ने दिखाइ कुछ ऐसी तस्वीरें

हॉलीवुड में कई मॉडल्स हैं जो अपने हुस्न और अपने फिगर की वजह से काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी मॉडल की जो बहुत ही शानदार फिगर की वजह से इन दिनों काफी तेजी से मशहूर हो रही हैं.

जी हाँ, आज हम बात कर रहें हैं ऑस्ट्रेलिया की बहुत ही सेक्सी और प्लस साइज मॉडल लतेसिया थॉमस की, जो इन दिनों अपने फिगर की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं. लतेसिया का फिगर वाकई में कमाल हैं और इसी वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि लतेसिया की उम्र 28 साल हैं लेकिन उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. लतेसिया ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग में मात्र 15 की उम्र में ही कर दी थी और उसके बाद ये फेमस होती चली गई.

इस समय लतेसिया को ऑस्ट्रेलिया की टॉप प्लस साइज फिगर वाली मॉडल के रूप में लोग पहचानते हैं. लतेसिया पढ़ाई में भी काफी अव्वल हैं और मॉडलिंग में तो उनका कोई जवाब ही नहीं हैं.

इन्होने कई मैगजीन्स के लिए बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं साथ ही अपने सेक्सी फिगर की वजह से इन्हे कई मैगजीन्स के कवर पर भी देखा जा चुका हैं. लतेसिया बहुत ही बोल्ड हैं और इनके फिगर की वजह से ये आज इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर और लोकप्रिय बन चुकी हैं.

आजकल इनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके वजह से सोशल मीडिया में यह काफी चर्चित भी है। आप इनके तस्वीरें देखकर समझ सकते हैं कि वह कितनी खूबसूरत और बोल्ड दिखती है।

Related posts

Leave a Comment