एक्ट्रेस साक्षी चौधरी अब बॉलीवुड में करेगी डेब्यू

तेलगु फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस साक्षी चौधरी का एक बोल्ड वीडियो जमकर वायरल हुआ यह वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसपर उन्होंने बताया कि लोग उनको आपत्तिजनक मैसेज कर रहे थे और कई लोगों ने तो उनको एक रात गुजारने के लिए करोडो रुपए का ऑफर भी दिया।

साक्षी ने जेम्स बांड और ऑक्सीजन जैसी तेलगु फिल्मों में काम किया हैं, साक्षी ने ट्वीट करके लिखा था कि बहुत से लोगों के अजीब अजीब कमेंट आ रहे हैं, वह मेरा वीडियो देखकर पागल हो रहे हैं और मुझे एक रात के लिए एक करोड़ रुपए तक देने की बात कर रहे हैं लेकिन उनको में बता दू की मैं बिकाऊ नहीं हूँ।

साक्षी ने आगे कहा कि,”मैं सिर्फ देखने की चीजें और मेरे मैगनेट शो देखिए बता दें कि साक्षी चौधरी अब तेलुगू की नई फिल्म चुम्बक में नजर आएगी उन्होंने पोटगाड़ु फिल्म से डेब्यू किया था।

साक्षी चौधरी काफी आकर्षक और बोल्ड अदाकारा मानी जाती है, जिनका कातिलाना फिगर फैंस के होश उड़ाता हैं, इनका जन्म उत्तराखंड के देहरादून में हुआ यह जल्द ही बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

बॉलीवुड दुनिया में साक्षी चौधरी जल्द ही कदम रखने वाली हैं, यह अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी 3 से बॉलीवुड दुनिया डेब्यू करेगी फिलहाल इनके कई लाखो फॉलोअर्स बढ़ते हुए देखे जा सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment