शहीद करकरे पर बयान के लिए साध्‍वी प्रज्ञा ने मांगी माफी

Sadhvi Pragya asks for apology on Shahid Karkare

News Agency : प्रज्ञा ठाकुर ने पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे के बारे में के बयान से भाजपा ने किनारा कर लिया है। भाजपा प्रवक्‍ता नलिन कोहली ने शुक्रवार को कहा कि हम देश के लिए शहीद होने वाले हर बेटे बेटियों का सम्‍मान करते हैं। हेमंत करकरे जी को लेकर साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने जो बयान दिया है वह उनके निजी विचार हैं, क्‍योंकि उनसे पूछताछ की गई थी। हम हेमंत करकरे जी की शहादत का सम्‍मान करते हैं। हम इस पर राजनीति नहीं करेंगे।

वहीं चारो ओर से घिरीं प्रज्ञा ठाकुर ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है।  प्रज्ञा ठाकुर के बयान से भाजपा ने किनारा करते हुए शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी का साफ मानना है कि स्‍व. श्री हेमंत करकरे आतंकियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्‍त हुए थे। जहां तक साध्‍वी प्रज्ञा की टिप्‍पणी का विषय है तो यह उनका निजी बयान है जो कि संभव है कि वर्षों तक उन्‍हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण दिया गया होगा।

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे पर दिए अपने विवादित बयान पर माफी माग ली है। साध्‍वी ने शुक्रवार शाम को कहा कि मुझे लगता है कि देश के दुश्‍मनों को इस बयान से फायदा हो रहा है। इसलिए हेमंत करकरे पर दिया अपना बयान वापस लेती हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं। यह मेरी  निजी पीड़ा थी। 

Related posts

Leave a Comment