राहुल गांधी : चुनाव के बाद होगी जांच चौकीदार जाएगा जेल

लोकसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले नारा होता था कि अच्छे दिन आएंगे लेकिन अब नारा है चौकीदार चोर है। महाराष्ट्र के नागपुर में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मजदूर के घर के सामने कभी चौकीदार आपको दिखा, नहीं। अनिल अंबानी के घर के सामने कितने चौकीदार हैं। हजारो चौकीदार हैं अनिल अंबानी के पास। जो पैसा चोरी किया है उसकी चौकीदारी करने के लिए।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के बाद पता चल गया है कि चौकीदार चोर है, और छोटी चोरी नहीं की है। मैं आपको आपको बता रहा हूं चुनाव के बाद जांच होगी, जेल में दूसरा चौकीदार होगा, जेल के बाहर दूसरे चौकीदार होते हैं। बता दें कि राहुल गांधी पीएमम मोदी पर लगातार हमलावर हैं। वह पीएम मोदी पर राफेल डील को लेकर निशाना साध रहे हैं। हालांकि जिस तरह से राहुल गांधी चौकीदार चोर है का नारा लगा रहे हैं उसका पलटवार पीएम मोदी और भाजपा ने मैं भी चौकीदार का अभियान चलाकर किया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी इस बार उत्तर प्रदेश की अमेठी के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ेंगे। राहुल गांधी ने गुरुवार को वायनाड से अपना नामांकन दाखिल किया, इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई दिग्गज कांग्रेस नेता शामिल थे। राहुल गांधी अमेठी से 10 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जिस तरह से राहुल गांधी अमेठी के साथ वायनाड से भी चुनाव लड़ने जा रही हैं उसपर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं वायनाड के लोगों को सचेत करना चाहती हूं, जो लोग राहुल गांधी को बतौर सांसद देखना चाहते हैं उन्हें अमेठी की बदहाली को आकर देखना चाहिए।

Related posts

Leave a Comment