रविशंकर प्रसाद पर मुकदमों का बौछार

Litigation of Ravi Shankar Prasad

New Agency : बिहार में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम सीमा पर पहुँचती जा रही है और राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का बाजार गर्म है और अब कई दिग्गजों को कोर्ट का चक्कर लगाना पड़ सकता है, क्योंकि कई नेताओं पर मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।

जहां एक ओर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर केस दर्ज किया है, वहीं अब बीजेपी केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के अलावा नितिन नवीन, अरुण कुमार समेत nine BJP नेताओं पर CJM कोर्ट में संजीव कुमार ने केस दर्ज किया है.दरअसल पिछले दिनों एयरपोर्ट पर हुए मारपीट के मामले को लेकर रविशंकर प्रसाद, नितिन नवीन, अरुण कुमार समेत nine BJP नेताओं पर CJM कोर्ट में संजीव कुमार ने केस दर्ज किया है.

पुलिस ने केस लेने से मना कर दिया तो संजीव कुमार ने कोर्ट में मामला दर्ज किया है.इसी क्रम में पटना साहिब से उम्मीदवारी को लेकर twenty six मार्च को पटना एयरपोर्ट पर जमकर बवाल हुआ था. जिसमे राज्य सभा सांसद आरके सिन्हा और पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के समर्थक आपस में भिड़ गए थे. दोनों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामले इतना बढ़ गया था कि पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा. काफी देर तक समर्थकों के बीच लात घूंसे का दौर चलता रहा. पटना साहिब से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पहली बार पटना पहुंचे थे.

इस दौरान उनका स्वागत करने उनके समर्थक एयरपोर्ट पहुंचे थे लेकिन आरके सिन्हा के समर्थकों ने काला झंडा दिखाना शुरू कर दिया था. फिर क्या था देखते ही देखते समर्थकों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

इस समय रविशंकर प्रसाद पटना साहिब के भाजपा उम्मीदवार का मुकाबला वत्र्तमान सांसद तथा बिहारी बाबू श्री शत्रुध्न सिन्हा से टक्कर होने जा रहा है। ऐसे लोगो का कहना है कि रविशंकर प्रसाद आजतक ग्राम पंचायत का भी चुनाव नहीं जीते हैं। ये एक हवा-हवाई नेता कहलाते हैं, इनकी पकड़ आम जनता के बीच नहीं है।

Related posts

Leave a Comment