पंडित स‍िंंह : बदमाशाें का ग‍िरोह चला रहे पीएम और अमित शाह

लगातार कार्रवाई होने के बावजूद नेता चुुुनावी सभा में अमर्याद‍ित ट‍िप्‍पणी करने से बाज नहींं आ रहे हैंं। ताजा मामला गोंडा का है। मंगलवार को धानेपुर के बालिका इंटर काॅलेज में आयोजित सपा-बसपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा के पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने एक बार फिर से भाषाई मर्यादा तोड़ी है। पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बदमाश बताते हुए कहा क‍ि दोनोंं बदमाशों का गिरोह चला रहे हैं।

पंडित स‍िंंह ने कहा कि यह दोनों मिलकर देश पर कब्जा करना चाहते है। अगर इस बार भी भाजपा जीत गई तो मोदी कानून बनाकर आम जनता से मत देने का अधिकार भी छीन लेंगे। उन्होंंने भाजपा प्रत्याशी पर गरीबों की जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया है।

इस मामले में पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह के खि‍लाफ बलरामपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक उतरौला अवधेश राय ने बताया कि गठबंधन प्रत्याशी ने जनसभा के दौरान आदर्श चुनाव आचार संहिता व लोकप्रतिनिधितव अधिनियम का उल्लंघन किया था। जिस पर उड़ाका दल के उपनिरीक्षक कादिर खान व मजिस्ट्रेट आनंद कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Related posts

Leave a Comment