बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देख भड़के लालू के लाल तेज प्रताप

बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देख भड़के लालू के लाल तेज प्रताप

News Agency : अपनी बड़ी बहन मीसा भारती की चुनावी कमान संभाल रहे लालू के लाल तेजप्रताप रविवार को चुनाव प्रचार के लिए दानापुर पहुंचे और इस दौरान उनकी नजर पार्टी के कार्यालय में लगी तस्वीर और बैनर पर गई। तस्वीर और बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देखकर तेजप्रताप अपना आपा खो बैठे और स्थानीय नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पोस्टर-बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देख भड़के तेजप्रताप

बता दें कि दानापुर में राजद कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां पोस्टर-बैनर लगाया गया था, लेकिन इस बैनर में न तो तेजप्रताप यादव का नाम था और न ही उनकी फोटो ही लगी थी। अपने ही कार्यक्रम के बैनर में अपना नाम और फ़ोटो नहीं होने पर तेजप्रताप बिदक गए और उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया।

इस दौरान तेजप्रताप ने कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ धक्का मुक्की भी की। बता दें कि जिस वक्त ये घटना हो रही थी उस वक्त तेजप्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी थी कार्यालय में मौजूद थीं। नाराज कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।
इससे पहले तेजप्रताप यादव ने अपनी बात एक न्यूज चैनल के जरिए अपने छोटे भाई तेजस्वी तक पहुंचाते हुए कहा कि अगर वो मेरी बात पर हमें सुन रहे हैं तो हम अपने भाई से अपील करते हैं कि वो हमें भी अपने साथ चुनावा प्रचार के लिए ले चलें। हम अभी के अभी आपके साथ चुनाव प्रचार करने को तैयार हैं।

Related posts

Leave a Comment