मॉडल ने बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़

हॉलीवुड के रियलिटी मशहूर शो लव आइलैंड के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल डेरिल सार्जेंट अपने हॉट फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में आई हैं. डेरिल सार्जेंट ने तो इस बार न्यूड फोटोशुट करवाकर सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं.

डेरिल सार्जेंट की तस्वीरें देखकर तो शायद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. इस बार डेरिल ने न्यूड होकर गन लेकर फोटोशूट कराया हैं. हैरानी की बात तो ये है कि इस फोटोशूट में डेरिल के प्राइवेट पार्ट्स साफ तौर से नजर आ रहे थे.

डेरिल की सभी फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं है और उनकी सभी न्यूड फोटोशूट ने तो तहलका मचा दिया है. डेरिल की न्यूड बॉडी पर उनके टैटू हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. इस फोटोशूट में डेरिल बेहद खूबसूरत तो लग ही रहीं है और इसके साथ ही वो बोल्ड पोज़ भी दें रहीं है.

डेरिल की फोटोज तो आते ही सनसनी की तरह वायरल हो गईं. डेरिल ने इस फोटोशूट में बेहद बोल्ड होकर पोज़ दिए है और हर तरफ बस उन्ही के फोटोशूट की चर्चाएं हो रहीं हैं. डेरिल ने सभी फोटोज में अपना न्यूड अवतार दिखाया हैं. कई फोटोज में डेरिल अपने हाथों और गन ने प्राइवेट पार्ट्स छुपाती हुई नजर आ रहीं है.

Related posts

Leave a Comment