अश्विनी चौबे का लालू यादव पर हमला

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले इस्तीफे का दौर जारी है. इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राजद सुप्रीमो पर जमकर हमला बोला है. अश्विनी चौबे ने लालू की किताब पर जमकर निशाना साधा है. लालू यादव पर अश्विनी चौबे ट्वीट के जरिए हमला बोला है.


अश्विनी चौबे ने लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको अपना संस्कार नहीं भूलना चाहिए. लालू जी जीवन भर राम नाम जपिये. तेजस्वी यादव के बयान पर भी अश्विनी चौबे ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने समाज को तोड़ा, आज उनका परिवार टूट रहा है. बड़ों का संस्कार बच्चों में भी आ जाता है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की किताब गोपालगंज से रायसीना को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लालू की किताब में छपी बातों को लेकर विरोधी लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं. इस कड़ी में नया नाम केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे का है. बक्सर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी चौबे ने लालू की किताब पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू जी को अपना संस्कार नहीं भुलाना चाहिए. उन्होंने कहा कि लालू जी जीवन भर राम नाम जपिये जिससे मोक्ष मिलेगा नहीं तो नरक में जायेंगे.

पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए चौबे ने तेज-तेजस्वी के विवाद पर भी निशाना साधा और कहा कि लालू जी ने अपने समय में समाज को तोड़ा तो आज उनका परिवार टूट रहा है. बड़ों का संस्कार तो बच्चों में भी आता ही है. लालू प्रसाद की किताब गोपागंज टू रायसीना को लेकर सियासत तेज हो गई है. इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी लालू की किताब पर निशाना साधा था. मोदी ने कहा कि किताब कोई पहली तो नहीं है साथ ही इसमें कोई नई बात भी नहीं है.

लालू जेल के अंदर बंद हैं इसलिए वो अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए किताब लिखे जा रहे हैं. मोदी ने कहा कि लोगों को मालूम है कि राजद का साशन कैसा रहा है. उन्होंने कहा कि रायसीना लालू के लिए अब सिर्फ ख्बाब ही रहेगा क्योंकि अब वो मुखिया बनने के लायक भी नहीं हैं. मोदी ने राबड़ी पर भी निशाना साधा और कहा कि वो राजभल्लभ यादव की पत्नी के लिये चुनाव प्रचार कर रही हैं. उनकी पार्टी में सिर्फ अपराधियों को ही टिकट मिला है.

Related posts

Leave a Comment