बगोदर में देर रात खड़े 6 मालवाहक वाहनों से 1600 लीटर डीजल की हुई चोरी

रात होने के कारण पेट्रोल पंप पर में गाड़ी खड़ा कर सो रहे थे वाहन चालक

चोरो ने दिया घटना को अंजाम, मामले की जांच में जूटी बगोदर पुलिस

गिरिडीह,प्रतिनिधि। बड़े शहरों से प्लाई और फर्नीचर मेटेरियल लेकर आ रहे है छह मालवाहक वाहनों से ईंधन की चोरी होने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो यह है 6 ट्रक एक साथ थे और उनके ड्राइवर सोए हुए थे। सभी वाहनों से करीब 16 सौ लीटर डीजल की चोरी हुई है। मामला बगोदर थाना क्षेत्र के गेंदा संतरूपी पेट्रोल पंप के पास का है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बगोदर पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज जांच कर चोरों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है।

 इधर मालवाहक वाहनों के ड्राइवर सोयब, रविंद्र राय, राजेश और सतीश कुमार ने बताया की वे सभी अलग अलग शहरों से प्लाई और फर्नीचर के मेटेरियल लेकर आ रहे थे। देर रात होने के कारण वेलोग बगोदर गेंदा संतरूपी पेट्रोल पंप में अपने-अपने वाहनों को खड़ा किया और सो गए। वहीं दूसरे दिन रविवार की सुबह जब वेलोग सोकर उठे और तैयार हो कर गाड़ी स्टार्ट किया तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुआ।

 जब डीजल देखने के लिए मालवाहक वाहन का टंकी खोला, तो सारा डीजल चोरी हो चुका था। उन लोगों ने पहले गाड़ी के मालिको को कॉल किया। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। इधर पुलिस ईधन चोरी के मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

Leave a Comment