सुरेश रैना को पीछे छोड़ विराट ने रच दिया इतिहास

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया मैच बहुत ही रोमांचक रहा। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी को चुना। मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन का स्कोर बनाया, जिसको रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पूरा नहीं कर सकी और 6 रन से मैच हार गई।


बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से विराट कोहली ने 46 रन की पारी खेली। इसी के साथ विराट कोहली ने आईपीएल में अपने 5000 रन भी पूरे कर लिए हैं। विराट कोहली आईपीएल में सबसे तेज 5000 रन बनाने वाले बल्लेबाज रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है।

विराट कोहली से पहले सुरेश रैना आईपीएल में अपने 5000 रन पूरे कर चुके हैं। रैना ने अपने 5000 रन 177 मैचों में पूरे किए, जबकि विराट कोहली ने यह आंकड़ा 165 मैचों में ही पूरा कर लिया। विराट कोहली ने आईपीएल में सबसे तेज 5000 रन बनाने के मामले में सुरेश रैना को पीछे छोड़ दिया। बता दें कि 2016 के आईपीएल में विराट कोहली सबसे पहले आईपीएल में 4000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे।

डिविलियर्स ने पूरे किए चार हजार रन

डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेले गए मैच में आईपीएल में अपने 4000 रन पूरे किए और वे आईपीएल में 4000 रन बनाने वाले दसवें खिलाड़ी हैं।

Related posts

Leave a Comment