सीवान में भीषण सड़क हादसा दो की मौत

सीवान में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना बड़हरिया-सीवान सड़क के तीनभेड़िया के पास की बताई जा रही है. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. बता दें कि ट्रेलर और स्कॉर्पियो में जबरदस्त भिड़ंत हुई है. बता दें कि हादसे के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

बता दें कि हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना अहले सुबह की बताई जा रही है. जहां दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

सोमवार अहले सुबह को ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई थी. सभी मजदूर होली की छुट्टी मना कर वापस काम पर लौट रहे थे. इसी बीच ट्रक एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई. वहीँ 12 लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखचे उड़ गये और मोटरसाइकिल  भी क्षतिग्रस्त हो गयी. हादसे के शिकार लोग एनटीपीसी बाढ़ के कामगार बताये जाते हैं. ये सभी बख्तियारपुर स्टेशन पर बुद्ध पूर्णिमा ट्रेन  से उतरने के बाद ऑटो से बाढ़ जा रहे  थे. ये सभी होली की छुट्टी मना काम पर लौट रहे थे.

Related posts

Leave a Comment