रिम्स में परिजनों को सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ा कर पीटा

रिम्स में परिजनों और सुरक्षाकर्मियों के बीच भिड़ंत हुई। टाटीसिलवे से लाए गए एक मरीज के परिजनों को सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। परिजनों का आरोप है कि कई महिलाओं के ऊपर भी हमला किया गया। एक महिला ने सुरक्षाकर्मी पर आरोप लगाया कि पिटाई के दौरान उसकी सोने की चेन कहीं गिर गई। वहीं महिलाओं ने कहा कि सुरक्षाकर्मी शराब के नशे में धुत्त होकर अस्पताल में ड्यूटी करते हैं।

सोमवार रात साढ़े सात बजे के आसपास टाटीसिलवे की एक फैक्टरी में कार्यरत अजीत कुमार यादव (32 वर्ष) के ऊपर हाईवा चढ़ गया था। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। फैक्टरी के कर्मचारियों ने आनन-फानन उसे नामकुम स्थित इएसआइ अस्पताल पहुंचाया। वहां से उसे रिम्स रेफर किया गया। जब उसे रिम्स के इमरजेंसी में लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर जैसे ही परिजनों को मिली सभी रिम्स पहुंच गए।

परिजनों ने जब अपने मरीज का हाल जानना चाहा तो सुरक्षाकर्मियों ने मिलने से रोका। इस बीच परिजनों ने उन्हें समझाते हुए मिलने देने के लिए विनती भी की। लेकिन इमरजेंसी गेट पर तैनात सुरक्षकर्मियों ने परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसपर परिजन भी आक्रोशित हो गए। जिसके बाद रिम्स के विभिन्न वाडरें से सुरक्षाकर्मी इमरजेंसी गेट पहुंच गए और मृतक के परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सुरक्षाकर्मी बोले, पहले परिजनों ने की थी मारपीट

Related posts

Leave a Comment