सारा अली खान ने छोड़ा मम्मी का घर

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है और अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. सारा अली खान के नए घर में शिफ्ट होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, इसके बाद सारा अली खान ने खुद ही ऐलान कर दिया कि उन्होंने नए घर में नई शुरुआत कर ली है. सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में दस्तक दी थी और उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी. सारा अली खान की एक्टिंग को दोनों ही फिल्मों में खूब सराहा गया है. वैसे भी सारा अली खान  अपनी क्यूट स्माईल और अंदाज की वजह से भी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं.

सारा अली खान की एक फोटो उनकी फैन साइट पर आई थी जिसमें वे कार से बॉक्स उतारती नजर आ रही थीं. इस फोटो के बाद कयास लगने लगे थे कि सारा अली खान अब मम्मी का घर छोड़कर अकेले रहने जा रही हैं. इस फोटो के वायरल होते ही, जब खबर फैली तो सारा अली खान ने खुद ही इस बात का ऐलान कर दिया कि अब वे अपने नए घर में नई शुरुआत करने जा रही हैं.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वे बॉक्सेस के बीच बैठी थीं. सारा अली खान ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा थाः “नई शुरुआत!!!” इस तरह सारा अली खान ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया कि वे नए घर में नई शुरुआत करने जा रही हैं. वैसे अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो सारा अली खान की अगली फिल्म गोविंदा-करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक हो सकता है. इसमें सारा अली खान करिश्मा वाले किरदार में नजर आ सकती हैं. फिल्म में वरुण धवन उनके हीरो हो सकते हैं क्योंकि डेविड धवन ही इसे डायरेक्ट करेंगे. 

Related posts

Leave a Comment