लालू ने कसा पीएम मोदी पर तंज

जेडीयू और आरजेडी में विलय के प्रस्ताव को लेकर मचे घमासान के बीच आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है.

चारा घोटाला में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे लालू यादव ने डबस्मैश डॉट कॉम के माध्यम से पीएम मोदी के पुराने भाषणों को जोड़ते हुए 17 सेकंड के एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. लालू यादव ने वीडियो लिखा है कि मुफ्त में ले लो 15 लाख, अच्छे दिन और जुमला. इस वीडियो में पीएम मोदी जनता से संवाद करते हुए ‘अच्छे दिन आएंगे’ कहते नजर आ रहे हैं.

बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते थे और इसके लिए वह लालू यादव से बड़ी डील करना चाहते थे. राबड़ी ने दावा किया नीतीश ने इसके लिए जेडीयू और आरजेडी के मर्जर (विलय) का प्रस्ताव भी भेजा था. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार चाहते थे कि लालू यादव इस बात का ऐलान करें कि नीतीश कुमार हमारे पीएम पद के कैंडिडेट हैं. इस प्रस्ताव को लेकर नीतीश कुमार ने अपने दूत प्रशांत किशोर को लालू जी के पास भेजा था.

राबड़ी देवी ने कहा कि इस प्रस्ताव को लेकर प्रशांत किशोर 10 सर्कुलर मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर तीन बार आए थे. साथ ही तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले 5 देशरत्न मार्ग पर भी वो 2 बार आए थे. वो लालू जी को समझा रहे थे कि नीतीश कुमार कह कर भेजे हैं कि लोकसभा का चुनाव होने वाला है, तो आप प्रधानमंत्री पद की घोषणा कर दीजिए और पार्टी का मर्जर कर लीजिए, लेकिन हमने सहमति नहीं दी और कहा यहां से जाइयेगा कि नहीं.

Related posts

Leave a Comment