NDA की रैली में मोदी बोले हमारी नीति कांग्रेस से 180 डिग्री अलग है

NDA की रैली में मोदी बोले हमारी नीति कांग्रेस से 180 डिग्री अलग है

News Agency : वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करने के बाद पीएम मोदी मुंबई में एनडीए की एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ एक सरकार चुनने के लिए नहीं है, ये भारत की दिशा तय करने का चुनाव है। ये विकल्प का चुनाव, ये वादों का नहीं बल्कि इरादों का चुनाव है। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद से, 2014 के आम चुनावों में कांग्रेस ने सबसे कम सीटें जीती थीं।

2019 के आम चुनावों में, कांग्रेस कम से कम सीटों पर लड़ने का रिकॉर्ड बना रही है।पीएम मोदी ने कहा कि जो लोगों के आंखों में धूल झोकने वाले लोग हैं, ये भी समझ लें, अब आपकी मिस्ट्री नहीं सपनों की केमिस्ट्री काम कर रही है। यही केमिस्ट्री मेरी और मेरे तमाद साथियों की मुंबई से रही है। पीएम ने कहा कि मध्यम वर्ग के खर्चों की सूची में टेलीफोन बिल एक बड़ा हिस्सा था, हमारी सरकार के प्रयासों के कारण कॉलिंग लगभग मुफ्त हो गया है।

भारत में डेटा भी पूरी दुनिया में सबसे सस्ता है।पीएम ने कहा कि हमारी नीति कांग्रेस के तौर तरीकों से ठीक a hundred and eighty डिग्री अलग है। बीते five वर्ष में आपने ये अनुभव किया है। जिन्होंने देश को लूटा है उन्हें लौटना ही पड़ेगा। बीते five वर्ष में हमने टैक्स नहीं बल्कि टैक्स देने वालों की संख्या बढ़ायी है। महंगाई जो 100 percent की दर से बढ़ रही थी, उसे हमने four-dimensional तक पर रोक दिया है। बीते three दशक में पहली बार ऐसा हुआ है, जब सबसे तेज विकास और सबसे कम महंगाई देखी गई है। पीएम ने कहा कि पांच साल में आपने अनुभव किया होगा कि भष्ट्राचार की खबरें अखबार से गायब हो गई हैं। भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हमने कई कदम उठाए हैं, जिससे कुछ लोग जेल में हैं और कुछ लोग बेल पर हैं।

Related posts

Leave a Comment