बैकलेस टॉप पहनकर मलाइका अरोड़ा ने फैंस के दिलों में लगाई आग

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपनी पर्सनल लाइफ को तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी चीज भी है, जिसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है और वह है मलाइका का फैशनेबल स्टाइल स्टेटमेंट। अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक वाइट बैकलेस पैंटसूट में नजर आ रही हैं। उनका यह ब्लेजर डीप नेक है, जिसे उन्होंने सेम कलर की फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पहना है। यह आउटफिट डिजाइनर निखिल थंपी ने डिजाइन किया है।

ज्वैलरी के नाम पर मलाइका ने सिर्फ एक वॉच पहनी हैं और रेड लिप्स से अपने लुक को हाईलाइट किया है। मलाइका के इस लुक को अर्जुन कपूर ने भी लाइक किया है। मलाइका का स्टाइल स्टेटमेंट बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देता है। 45 साल की उम्र में भी मलाइका का स्टाइल बिल्कुल कम नहीं हुआ है।

हालांकि इस फोटो पर लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें बुढ़िया, अश्लील और कई उल्टे-सीधे नामों से बुलाने के साथ अर्जुन से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। खैर, लोगों का तो काम ही है कहना। बात अगर अर्जुन कपूर और मलाइका के कथित रिश्ते की हो तो दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश लगते हैं।

हाल ही में दोनों डिनर डेट पर गए थे। जहां मीडिया के सामने भी अर्जुन और मलाइका काफी कंफर्टेबल लग रहे थे। आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन, संजय कपूर की न्यू ईयर बैश में साथ नजर आए थे। जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की अटकलें और भी तेज हो गईं।

Related posts

Leave a Comment