बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

‘‘कार्यकर्ताओं को चाहिए कि आज से ही प्रत्येक दिन को मतदान का दिन मान कर कार्य करें।’’
उक्त विचार पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुबोध कांत सहाय ने रातु रोड प्रखंड कांग्रेस कमिटी के अंतर्गत पड़ने वाले बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किया।

श्री सहाय ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा तय करने वाला होगा, विगत 5 वर्षों के दौरान देश विभिन्न मोर्चों पर अस्थिर हो चुका है, देश और समाज विरोधी ताकते हावी हो चुकी है परंतु जनता यह समझ नहीं पा रही है इसलिए आवश्यक है कि जनता को सच्चाई से अवगत कराया जाए। श्री सहाय ने कहा कि बूथ स्तर पर गठित समिति द्वारा मोहल्ले स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाकर केंद्र सरकार की विफलताओं को उजागर करना होगा।

इस अवसर पर बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय पांडे ने कहा कि बूथ स्तर पर समितियां गठित कर ली गई है और अभी से ही हम मतदाता सूची का सत्यापन करना प्रारंभ कर देंगे क्योंकि मतदान के दिन मतदाता सूची को लेकर काफी भ्रम की स्थिति हो जाती है कांग्रेसी विचारधारा के मतदाता का नाम या तो सूची से बाहर हो जाता है या उनका मतदान केंद्र काफी दूर कर दिया जाता है जिसके कारण वो मतदान से वंचित हो जाते हैं। श्री पांडे ने कहा कि मतदाता सूची का सत्यापन कर मतदाताओं को मतदान केंद्र की जानकारी दे दी जाएगी और जिनका मतदान केंद्र दूर हो गया है या जिनका नाम छूट गया है ऐसी विसंगतियों को प्रशासन से मिलकर दूर करने का प्रयास किया जाएगा ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से राजीव रंजन प्र्रसाद, लाल किशोर नाथ शाहदेव, अजय नाथ शाहदेव, मुन्ना सिंह, उदय प्रताप्त सिंह, दिलीप गुप्ता, बिजु वर्मा, सुनील तिर्की, बल्कु सिंह, सुरेन्द्रर साहु, दीपक ओझा, सजय पाण्डेय, सण्टू सिंह, जयप्रकाश वर्मा, जितु साहु, अभिषेक सिंह, गामा लोहरा .

Related posts

Leave a Comment