नवजोत सिंह सिद्धू का बीजेपी पर निशाना

नवजोत सिंह सिद्धू का बीजेपी पर निशाना

News Agency : कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सिद्धू कई बार अपने बयानों से खुद के लिए और पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा कर जाते हैं. इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने रंगभेदी टिप्पणी की. नवजोत सिंह सिद्धू यहां बीजेपी पर खूब बरसे और कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई. बीजेपी पर हमला करते हुए चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे.

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए प्रचार करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “कांग्रेस ही वो पार्टी जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है. इन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालो अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे.” इंदौर में लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी कि nineteen मई को मतदान है. बता दें कि इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी, इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं, बीजेपी ने इस सीट से इस बार शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है.

इस बीच चुनाव आयोग ने एक नये मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेजा है. एमपी के भोपाल में नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहने पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है और एक दिन के अंदर जवाब देने को कहा है. बीजेपी का आरोप है कि भोपाल की इस रैली में सिद्धू ने पीएम मोदी को राफेल का दलाल कहा था. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि twenty nine अप्रैल को सिद्धू ने पीएम के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया और कहा था, “तुमने जम के खाया और तुमने अंबानी को ठोंक के खिलाया, खिलाया की नहीं खिलाया…ये तुमने thirty हजार करोड़ की घूस ली की नहीं राफेल में…और उड़ना था राफेल और उड़ा दी फाइल.”

Related posts

Leave a Comment