मोदी लगवाते रहे नारे चुपचाप बैठे मुस्कुराते रहे नीतीश

मोदी लगवाते रहे नारे चुपचाप बैठे मुस्कुराते रहे नीतीश

News Agency : लोकसभा चुनावों का प्रचार के लिए बिहार के दरभंगा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जेडीयू और बीजेपी की एक संयुक्त रैली में अपना भाषण समाप्त करने के बाद मंच पर मौजूद सभी नेता और पीएम मोदी वंदे मातरम् और ‘भारत माता की जय’ नारा लगा रहे हैं, एनडीए के अहम सहयोगी नीतीश कुमार मंच पर उस समय चुपचाप बैठे रहे। वहीं नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने यह वीडियो शेयर करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

दरअसल तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नरेंद्र मोदी बिहार के दरभंगा में बीजेपी और जेडीयू की एक संयुक्त रैली संबोधित करने पहुंचे थे। भाषण खत्म होने के बाद पीएम ने ‘मैं भी…कहा तो मंच पर मौजूद नेताओं और भीड़ ने जवाब में कहा ‘चौकीदार’ । इसके बाद पीएम मोदी ने जब वंदे मातरम् के नारे लगाए तो मंच मौजूद सभी नेताओं यहां तक कि रामविलास पासवान ने भी हाथ उठाकर उनका साथ दिया। लेकिन इस दौरान बिहार के सीएम और राज्य ने खास सहयोगी नीतीश कुमार ने उनकी नारेबाजी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

ये सारा दृश्य कैमरे में कैद हो गया।इस पूरे वाकये के दौरान नीतीश कुमार अपनी कुर्सी पर चुपचाप बैठे मुस्कुराते रहे। वह भाजपा संग गठबंधन के बीच अपनी राजनीति और समझ के स्पेस को बचाते हुए नजर आए। हालांकि आखिर में जब मंच पर मौजूद सभी नेता खड़े होकर नारेबाजी करने लगे तब नीतीश कुमार खड़े हो गए। मोदी के नारे लगाने और नीतीश के चुप बैठे रहने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Related posts

Leave a Comment