पुलवामा हमला: बजरंग दल का मोदी सरकार पर निशाना

जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ़ काफिले पर हुए आतंकी हमले से देश की जनता गुस्से में है और अब जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी होने शुरू हो गए हैं. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद और केंद्र सरकार का संयुक्त रूप से पुतल फूंकते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने कहा कि ये आतंकी हमला देश पर हुआ है, केंद्र सरकार एक सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर अपनी राजनीति भुनाती है. आज देश के अंदर घुंस कर आतंकवादियों ने हमारे देश के सैनिकों को शहीद कर दिया, इस का जवाब कौन देगा? क्या आज केंद्र सरकार अपना जवाब स्पष्ट कर पायेगी?   उन्होंने कहा कि चौबीस घंटे के अंदर पाकिस्तान से बदला नहीं लिया तो केंद्र सरकार अपनी जवाबदेही तय करे, वर्ना देश की जनता समझेगी की आप सिर्फ जुमले बाज़ी करने आये थे.

केंद्र सरकार आज शहीद हुए सैनिकों के परिवार वालों को एक एक करोड़ रूपये और दो-दो सरकारी नौकरी दें. शहीदों की शहादत का हमें दुःख है. बजरंग दल कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में आतंकी हमले में जिस बस को निशाना बनाया गया उसमें 42 जवान सवार थे. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 30 से ज्यादा जवान शहीद हो गए हैं. जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने बस पर फिदायीन हमला किया. फिदायीन हमले में जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया गया उसमें 200 किलोग्राम विस्फोटक भरा हुआ था. ये विस्फोट इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और तकरीबन पांच किलो मीटर तक इसकी आवाज सुनाई थी.

Related posts

Leave a Comment