न्यूड होने वाली इस मॉडल ने शेयर की अपनी तस्वीरें

आज हम आपके लिए जिस मॉडल की हॉट तस्वीरें लेकर आए हैं उनका नाम है iggy azalea. ये मॉडल होने के साथ-साथ मशहूर सिंगर भी है. आपको बता दें iggy azalea सोशल मीडिया पर हर बार ही अपने हॉट और न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हर बार की तरह इस बार फिर से iggy azalea ने अपनी बेहद सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

वैसे तो इग्गी का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड लुक की फोटोज से भरा हुआ है लेकिन इस बार इग्गी ने जो अपनी फोटोज शेयर की है उसे देखकर तो शायद आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे. दरअसल इग्गी अपने हर फोटोशूट में बहुत ही बोल्ड पोज़ देती हैं. इग्गी अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट फोटोज की भरमार लगा देती है लेकिन इस बार तो इग्गी का हैरान कर देने वाला लुक सामने आया है.

उन्होंने इन सभी तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I need my bag qui.ck.ly सोशल मीडिया पर तो इग्गी की फोटोज की ही हर जगह चर्चाएं हो रहीं है. हर बार की तरह इस बार भी फिर से उनके फैंस इग्गी के इस सेक्सी लुक को खूब पसंद कर रहे है और साथ ही उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर इग्गी के 1 करोड़ से ज्यादा फैंस हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं. आप भी आगे की स्लाइड्स में देखिए उनकी और भी कातिलाना तस्वीरें.

Related posts

Leave a Comment