नाबालिक लड़की के साथ 5 लड़कों ने किया गैंगरेप

कुशीनगर कुबेरस्थान थानाक्षेत्र के गांव से 14 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। नाबालिक के पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया है, जिसके आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

क्षेत्राधिकारी नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि 22 मार्च शुक्रवार को पीड़िता गांव के बाहर शौच के लिए जा रही थी, तभी वहां ताश खेल रहे गांव के 5 युवकों ने उसे अकेले देखकर बगीचे में पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी उसे गन्ने के खेत में ले गए और उसका रेप किया।

इस दौरान आरोपियों ने लड़की का वीडियो भी बनाया। घटना के बाद पीड़ित लड़की घर वापस आ गई। लेकिन वह इतना डर गई थी कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया। जब वीडियो वायरल हुआ तो उसके परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिली। इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में उन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र के मुताबिक, पीड़ित बच्ची दसवीं की छात्रा है, उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लेगी।

Related posts

Leave a Comment