लोकसभा चुनाव : आज मांझी करेंगे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

बिहार के पूर्व सीएम व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के के मुखिया जीतन राम मांझी सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करने वाले हैं. यह बैठक मांझी के आवास पर 11 बजे होगी, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि मांझी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने पार्टी के नेताओं से बातचीत करेंगे और कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने पिछले दिनों कहा था कि अगर महागठबंधन में उन्हें उचित सीट नही दिया गया तब वो दूसरा ऑप्शन भी देख सकते हैं, ऐसे में मांझी अपने पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने जा रहे हैं, जिसको लेकर चर्चा है कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव से संबंधित मामलो पर विचार विमर्श किया जाएगा.


हम के मुखिया जीतनराम मांझी की अध्यक्षता में होने वाली हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सोमवार को मांझी के आवास पर 11 बजें दिन में आयोजित किया जाएगा. इस बैठक को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में हम के कई बड़े नेता शामिल होने वाले है.

गौरतलब है कि इनदिनों  जीतन राम मांझी महागठबंधन में सीटों को लेकर कई तरह के बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों महागठबंधन के नए सदस्य रालोसपा को लेकर कहा था कि महागठबंधन में हम की अहमियत रालोसपा से कम नही होनी चाहिए. उन्होंने ये भी कहा था कि हम कांग्रेस से ज्यादा जनाधार वाली पार्टी है और उन्हें कांग्रेस से ज्यादा सीटें भी चाहिए.

Related posts

Leave a Comment