आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी से पहले मुंबई में हैरी पॉटर थीम पार्टी

इस हफ्ते 9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी होनी है. मुंबई में अंबानी हाउस पूरी तरह से सज चुका है. दोनों की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अभी भी जारी है. स्विटजरलैंड में ग्रैंड पार्टी के बाद 3 मार्च को मुंबई में हैरी पॉटर थीम बैश का आयोजन किया गया. सोशल मीडिया पर इस ड्रीमी सेलिब्रेशन के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

पूरे वेन्यू को हैरी पॉटर थीम पर डेकोरेट किया गया. इस थीम पार्टी में गुरू रंधावा ने पंजाबी हिट सॉन्ग गाए. उन्होंने अपने हिट नंबर गबरू, गुड़ नाल इश्क मीठा पर परफॉर्म किया. सिंगर की धुन पर सभी मेहमान थिरकते हुए दिखे. इंस्टा पर एंटीलिया का एक वीडिया सामने आया है, जिसमें अंबानी हाउस लाइट्स और फूलों की डेकोरेशन से जगमगा रहा है.

एंटीलिया दुल्हन की तरह सज गया है. अंबानी हाउस के अंदर हुई सजावट का भी वीडियो सामने आया है. अंदर का नजारा देखने लायक है. एंटीलिया किसी राजशाही महल की तरह दिख रहा है. फूलों और लाइट्स से बेहतरीन डेकोरेशन की गई है. एंटीलिया का ग्रैंड हॉल रेड एंड व्हाइट कलर के फूलों से सजा है.

अंबानी और मेहता ने इससे पहले स्विटजरलैंड के St Moritz में लैविश पार्टी की थी. इसमें कई नामी बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. बता दें, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. शादी का ये फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. 9 मार्च को शादी के बाद सेलिब्रेशन 10 मार्च को भी जारी रहेगा. 11 मार्च को न्यूलीवेड कपल के लिए वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा. बता दें, जून 2018 में आकाश और श्लोका की मुंबई में सगाई हुई थी.

Related posts

Leave a Comment