रूपौली में क्यों नहीं चला RJD का MY समीकरण? प्रशांत किशोर ने बताया कारण

लालटेन से तेल निकलना शुरू हो गया है, कोई जाति किसी का बंधुआ मजदूर नहीं है और सिर्फ जाति-धर्म के नाम पर वोट नहीं पड़ता है: प्रशांत किशोर

पटना: जन सुराज पदयात्रा के शिल्पकार प्रशांत किशोर बापू सभागार में RJD द्वारा अपने ऊपर भाजपा की B टीम पर जवाब देते हुए कहा कि, सत्य की अपनी एक ताकत है। सत्य को कोई नहीं हिला सकता। अगर सत्य की अपनी ताकत नहीं होती तो ये RJD वाले को डर नहीं लगता। RJD वालों को डर लग रहा है कि जितने लोग भी छोड़ कर भाग रहे हैं वो लालटेन के लोग हैं। लालटेन से किरासन तेल निकलना शुरू हो गया है, चिट्ठी आपने पढ़ी होगी। बिहार के लोग मुझे बताएं कि यहां जो 3 दल हैं उनमें सबसे ज्यादा घबराहट किस पार्टी में है? जिसके लालटेन से किरासन तेल निकल रहा है, डर उनमें है। 

चिट्ठी आपने पढ़ी होगी, RJD के लालटेन से निकलने लगा है तेल, बस अल्पसंख्यक साथी निकले की लालटेन बुझा: प्रशांत किशोर

आने वाले दिनों में लालटेन ही बचेगा तेल नहीं बचने वाला है आप देख लीजियेगा। आज बिहार में जिस समुदाय को डरा रहे हैं कि ये भाजपा की B टीम है, ये वही किरासन तेल है। जिस दिन माइनॉरिटी के साथी निकले की लालटेन बुझा। आपने देखा होगा अभी रूपौली में चुनाव हुआ लोग मुझे पदयात्रा करते समय ज्ञान देते थकते नहीं हैं कि भैया बिहार MY समीकरण है, NDA का समीकरण है। मैं हर रोज कहता हूं कि जाति-धर्म पर वोट नहीं पड़ता है, लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नहीं होते, नतीज़ा क्या हुआ? आपने देखा होगा रूपौली में 14 से 15 हजार यादव रहते हैं और 45 हजार मुसलमान रहते हैं मगर आपने देखा होगा RJD की उम्मीदवार बीमा भारती को 30 हजार वोट आया। आज वो रूपौली में तीसरे स्थान पर आई, कहां गया MY समीकरण? बिहार में लोग कहते हैं कि सभी अतिपिछड़ा समाज के लोग नीतीश कुमार के साथ हैं भाजपा के साथ हैं तो फिर कहाँ गए कलाधर मंडल? वो दूसरे नंबर पर रहे। करीब-करीब गंगोता समाज के लोग 80 हजार हैं। यही कारण है कि मैं समझा रहा हूं कि यहां कोई किसी का बंधुआ मजदूर नहीं है।

Related posts

Leave a Comment