कम्प्यूटर बाबा ने खोला मोदी सरकार के ख़िलाफ मोर्चा

कम्प्यूटर बाबा ने खोला मोदी सरकार के ख़िलाफ मोर्चा

कम्प्यूटर बाबा ने ऐलान कर दिया है कि वह और उनके संतों की जमात मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरेगी. उन्होंने कहा कि संतों ने पहले मध्‍य प्रदेश में शिवराज सरकार को उखाड़ फेंका अब मोदी सरकार की बारी है. बता दें कि इससे पहले कम्‍प्‍यूटर बाबा ने पीएम मोदी के दोबारा सत्‍ता में न आने की भविष्‍यवाणी की थी.कम्प्यूटर बाबा ने कहा विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव में भी संत समाज एकजुट होगा.

देश में मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए देशभर से करीब 25 हज़ार संत एकजुट होकर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे. कम्प्यूटर बाबा ने घोषणा की कि twenty अप्रैल से मध्य प्रदेश की अलग-अलग 5 लोकसभा सीटों पर संत रोड शो करेंगे.

विधानसभा चुनाव के दौरान कम्प्यूटर बाबा ने प्रदेश के अलग-अलग शहरों में नर्मदे संसद कर शिवराज सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए संतों के साथ मंथन किया था. अब लोकसभा चुनाव में भी संत समाज रोड शो कर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार प्रसार करेगा. कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की मज़बूत दावेदारी है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ललकारा और कहा कि अगर शिवराज में हिम्मत हो तो भोपाल सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के ख़िलाफ सामने आएं.

Related posts

Leave a Comment