मॉडल ने अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर बढ़ाई फैंस की धड़कने

समीया बंगेरा की बिकनी वाली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस भारतीय मॉडल की कुछ सबसे हॉट
भारतीय मॉडल समीया बंगेरा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। समीया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के बाद ही सुर्खियों में आईं थीं।

समीया बंगेरा का मानना है कि किसी भी महिला को अगर कॉनफिडेंट है तो वो स्विम सूट पहन सकती है फिर वो पतली है या मोटी यह सब मायने नहीं रखता। शायद यही वजह है कि वो अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

समीया अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं और इसके लिए वो अपने खानपान का बहुत ख्याल रखती हैं। फिट रहने के लिए समीया स्ट्रिक्ट वर्कआउट रूटीन भी फॉलो करती हैं।समीया खुद तो फिट रहती ही हैं साथ ही दूसरों को भी फिट रहने की सलाह देती हैं।

समीया बंगेरा इंस्टाग्राम पर सबसे फेमस बिकिनी मॉडलों में से एक हैं और उनकी बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इंस्टाग्राम पर समीया के 198 K फॉलोअर्स हैं। उनके बोल्ड अंदाज के चलते उनके फॉलोअर्स की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

समीया बंगेरा भारतीय फैशन और बिकिनी मॉडल हैं। उनका जन्म दक्षिण भारतीय शहर हैदराबाद में हुआ था।लेकिन, उनके जन्म के एक साल बाद उनका परिवार ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में शिफ्ट हो गया।

उनकी सेक्सी और हॉट पर्सनालिटी, उनकी फैन फॉलोइंग पिछले कुछ सालों से बढ़ा रही है। समीया को घूमने और डांस करने का बहुत शौक है।

समीया बहुत से फैशन शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। वह दक्षिण भारत के शहर चेन्नई की चॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अपनी सबसे हॉट बिकिनी फोटो के लिए जानी जाती हैं।

समीया बंगेरा फैशन फिल्में भी करती हैं। समीया खाने पीने का भी शौक रखती हैं साथ ही वो यह भी जानती हैं कि उन्हें अपने इस शौक के साथ फिट कैसे रहना है।

Related posts

Leave a Comment