बुलेट के बाद अब घोड़े का शौक पाल लिया तेजप्रताप

बिहार के एक्स हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव कितने शौकीन हैं, ये सबको पता है. उनके शौक भी सबसे हट के होते हैं. अब तेजप्रताप यादव घोड़े की सवारी कर रहे हैं. जी हां.. हम बात कर रहे हैं ऐतिहासिक ब्रह्मपुर पशु मेला की. तेजप्रताप यादव ने यहां से एक घोड़ा खरीदा है.

दरअसल शनिवार शाम तेजप्रताप यादव बक्सर के ब्रह्मपुर पहुँचे. जहां पशु मेला से राजस्थानी घोड़ा खरीद कर ले गए. राजस्थान के इस बार के ब्रह्मपुत्र पशु मेला के सबसे सुपर हिट घोड़े को उन्होंने 80 हजार रुपये में खरीदा. राजस्थान के इस खास घोड़े का नाम नोकड़ है. देर शाम मीडिया या आमलोगों से दूरी बनाते हुए तेजप्रताप यादव चुपचाप मेला में आ गए.


जब तेजप्रताप घोड़े की खरीददारी कर रहे थे उस दौरान फ़ोटो या वीडियो बनाने पर पूरी तरह प्रतिबन्ध था. बताया जाता है घोड़ा की खरीददारी के बाद वीवी हाई स्कूल मैदान में घोड़ा पर चढ़ कर सवारी भी किया. ब्रह्मपुर के प्रसिद्ध फाल्गुनी मेला में घोड़ा खरीदने के लिए तेजप्रताप पहुंचे हुए थे. उनके आते ही समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई. हालांकि वे बिना किसी सूचना के पहुंचे. राजद के लोगों को भी तेजप्रताप के आने की जानकारी नहीं थी.


जिस समय तेजप्रताप मेला में पहुंचे, उस समय घोड़ा रेस समाप्त हो गयी थी. लेकिन उनके आने की सूचना पाकर घोड़ा लेकर जानेवाले व्यापारी भी मेला में ठहर गए. वे चारों तरफ घूम-घूमकर घोड़े को देखने लगे. इसके बाद कई घोड़ों पर चढ़कर बकायदा मैदान में उसे दौड़ाया और छलांग लगाकर चढ़ते देख लोगों को यकीन हो गया कि राजद नेता घोड़े के भी शौकीन हैं.

Related posts

Leave a Comment