बिहार: आरजेडी के पूर्व नेता अनिल मेहता बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सियासत तेज हो गई है. हर पार्टी ने लोगों को जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है. इसी कड़ी में सोमवार को आरजेडी के पूर्वे नेता अनिल मेहता ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और नवादा से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने मेहता का पार्टी में स्वागत किया.

नित्यानंद राय ने ट्वीट किया, ”आज पटना के बापू सभागार में राजद में रहे अनिल मेहता जी ने मिलन समारोह के अंतर्गत बड़ी संख्या में लोगों के साथ भाजपा की सदस्यता ली. माननीय पीएम श्री @narendramodi जी के नेतृत्व एवं भाजपा की विचारधारा के प्रति लोगों का भरोसा लगातार बढ़ रहा है.”

आज पटना के बापू सभागार में राजद में रहे अनिल मेहता जी ने मिलन समारोह के अंतर्गत बड़ी संख्या में लोगों के साथ भाजपा की सदस्यता ली। माननीय पीएम श्री @narendramodi जी के नेतृत्व एवं भाजपा की विचारधारा के प्रति लोगों का भरोसा लगातार बढ़ रहा है।

इसके अलावा गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ”निर्णायक सरकार और विकास की रफ़्तार को जनता के साथ साथ विपक्ष के नेता भी स्वीकारने लगे हैं,आज नवादा के जनप्रिय नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्री अनिल मेहता जी ने अपने हज़ारो समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली. उनको ढेर सारी शुभकामनाएँ.”

Related posts

Leave a Comment