पूर्णिया में राहुल गांधी की रैली आज

बिहार के पूर्णिया में आज कांग्रेस की रैली होने वाली है. राहुल गांधी आज रंगभूमि मैदान में जन सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि राहुल गांधी की यह रैली लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद बिहार में पहली सभा है. चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का यह पहला बिहार दौरा होगा. राहुल गांधी पूर्णिया में रैली को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी के दौरे को लेकर कार्यकर्ता में उत्साह देखा जा रहा है.

मिल रही जानकारी के अनुसार राहुल गांधी 12 बजे पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में सभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी. रैली में शक्ति सिंह गोहिल समेत कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहेंगे.

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने इसको लेकर यह जानकारी दी कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 12 बजे आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में उनके साथ बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेशाध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार चुनाव अभियान कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह के साथ साथ केंद्र और राज्य के कई दिग्गज नेता भाग लेंगे.

उन्होंने कहा कि इस जनसभा में पूरे सीमांचल के आम अवाम और कार्यकर्ता भाग लेंगे. पूर्णिया के बाद राहुल गांधी बंगाल जाएंगे. जिलाध्यक्ष ने जिले के सभी आम आवाम, युवा व महिलाओं से इस जनसभा में शामिल होने की अपील की है. इसके अलावा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी अलग अलग नेताओं को सौंपी गई है.

Related posts

Leave a Comment