पाकुड़ पुलिस ने अपराध की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश,शातिर अपराधी हसीम शेख को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट- अविनाश मंडल

पाकुड़:पाकुड़ के जिला मुख्यालय में कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। नगर थाने की पुलिस ने लूट और छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के शातिर अपराधी हसीम शेख को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हसीम के पास से एक चार पहिया वाहन भी जब्त किया गया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दयानंद आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 21 जुलाई को नगर थाना क्षेत्र के किताझोर मोहल्ले में जूता व्यवसायी तारिक परवाज को चार अपराधियों ने घेरकर छिनतई का प्रयास किया था। अपराधियों ने जूता व्यवसायी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला भी किया था और फायरिंग भी की थी।
एसडीपीओ ने बताया कि तारिक परवाज ने 22 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच के दौरान मंजारुल शेख नामक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इस गिरोह में शामिल अन्य तीन अपराधियों की धर पकड़ को लेकर पुलिस प्रयासरत थी।
शातिर अपराधी हसीम अख्तर उर्फ राहुल शेख उर्फ टिंकू के झारखंड, पश्चिम बंगाल की सीमा के निकट रहने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और हसीम अख्तर को गिरफ्तार कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि हसीम अख्तर से पूछताछ के दौरान उसने कई आपराधिक मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

Related posts

Leave a Comment