फैकल्टी के विभिन्न पदों पर बम्पर वैकेंसी जल्द करें आवेदन

फैकल्टी के विभिन्न पदों पर बम्पर वैकेंसी जल्द करें आवेदन

News Agency : स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर विजयवाडा ने फैकल्टी के रिक्त पदों को भरने के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए twenty eight जून 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पद का नाम – फैकल्टी

कुल पद – eleven

स्थान – विजयवाडा

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…

उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से वास्तुकला / योजना / प्रौद्योगिकी / अभियांत्रिकी विषय में एमएससी, एम.टेक या स्नातकोत्तर पास कर ली हो एंव अनुभव हो.

वेतन….

जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार fifty five,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…

योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है.

Related posts

Leave a Comment