जन-सम्पर्क अभियान का शुभारम्भ

आज लालपुर प्रखण्ड कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में वार्ड नं. 18 में जन-सम्पर्क अभियान का शुभारम्भ किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष प्रवीण टोप्पो ने किया। इस अवसर पर झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रखण्ड अध्यक्ष टिंकु वर्मा ने किया। इस अवसर पर महानगर की ओर से प्रभारी रंजन कुमार, प्रखण्ड के कार्यकारी अध्यक्ष जयसिंह लूखड़, युवा कांग्रेस के शदाब खान तथा वार्ड नं. 18 के अध्यक्ष तनवीर खान उपस्थित थे। इस अवसर पर वार्ड नं. 18 के पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि देश और प्रदेश में चलने वाली सरकारों ने अब तक नारो और जुमलों से सिर्फ और सिर्फ ठगने का काम किया है। आमजन मानस में सरकार की वादा खिलाफी को लेकर स्वतः स्फूर्त आक्रोश घर कर गया है। आज झारखण्ड में लोग भय के वातावरण में जीने को मजबूर है।

अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। पानी, बिजली जैसे मूलभूत सुविधाओं के लिए भी लोग त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 चुनौती का वर्ष है। घोषणा मात्र वाली सरकारों को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए पार्टी कार्यकर्ता कृत संकल्पित हो जाए और जन-सम्पर्क के माध्यम से पार्टी की विचाराधारा एवं कार्यक्रमों के साथ जोड़ते हुए शक्ति एप्प से भी जोड़ने का काम करें।

प्रखण्ड अध्यक्ष प्रवीण टोप्पो ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि लालपुर प्रखण्ड कांग्रेस कमिटी चुनाव की तैयारी को लेकर पूरी सजग है और बूथ स्तरीय समिति एवं मोहल्ला कमिटी का गठन कर तथा जन-मुद्दों को लेकर आन्दोलन के कार्यक्रम चला रही है।

कार्यक्रम में सर्वश्री सुनील दास, बिनोद सिंह, नाहिद खातुन, निशा जहाॅं, साहिबा जहाॅं, गीता देवी, रेशमी देवी, शीला देवी, अंजु देवी, मो. पप्पू, टिपू, साहिल, अयान, सोन्टी, शहबाज आलम, कैफी, मो. अरबाज, मो. सैफ अंसारी, मो. सद्दाम, मो. अनीस, सोनु, अफताब, टेकरस, प्रिया, राजु, रासीद, आसीफ अहमद, मो. मोहसिन, कमर, नदीम, जाहिद, सद्दाम, गौसफ, रमेश, पोडा, जोरी जी, जगेश्वर लोहरा, गुलवा लोहरा, करमई लोहरा, कोका चैधरी लोहरा, सुनीता देवी, जीत नायक एवं योगेश ठाकुर आदि शामिल थे।

Related posts

Leave a Comment