चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते हैं : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में वे कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. कोई पार्टी ये न बतायें कि कौन किस सिंबल पर चुनाव लड़ेगा. सभी अपनी पार्टी में सलाहकार बनें. हमारे लिए बिहार आत्मा है.

पटना में अपने आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि कोसी-सीमांचल मेरे लिए मां और मौसी है. हम महागठबंधन की मजबूती के पक्ष में हैं और बधाई गठबंधन की जीत को देंगे. वहीं संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ने कहा कि हम शुरू से समाजवादी विचारधारा और सेकुलर फोर्स के साथ जुड़े रहे हैं. वर्तमान राजनीतिक परिस्थित में जन अधिकार पार्टी (लो) का किसी भी परिस्थिति में विलय नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी मधेपुरा लोकसभा सीट से किसी भी हालत में चुनाव लड़ेगी और उम्मीदवार पप्पू् यादव ही होंगे. हम आज भी इस सीट पर पूरी ताकत लगाएंगे और पूर्णिया भी विचारणीय है.

इसके साथ ही पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी सेना के नाम पर राजनीति कर रह रहे हैं. यह देश के लिए सही नहीं है. पप्पू यादव ने विंग कमांडर अभिनंदन का ‘अभिनंदन’ किया और देश के पराक्रमी सैनिकों का आभार प्रकट किया. उन्होंने पीएम मोदी से सवाल पूछा कि आज उनके लिए देश जीतना जरूरी है या चुनाव? आज देश को मजबूत करना ज्यादा जरूरी है या बीजेपी का बूथ जीतना?

Related posts

Leave a Comment