खुल गया तेजस्वी के बंगले का राज

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी 5, देशरत्न मार्ग में प्रवेश करते ही चौंक गए. उन्होंने एक एक चीज का जायजा लिया. उन्होंने बिलियर्ड्स भी खेला तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शानो-शौकत का राज भी खोला. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस बंगले का इस्तेमाल वे केवल ऑफिस के लिए करेंगे. वे राजेंद्र नगर स्थित अपने पैतृक घर में ही रहेंगे.

सुशील मोदी अंदर की साज-सज्जा और लक्जरी व्यवस्था देखकर वे हक्के-बक्के थे. उन्होंने कहा कि इसके सामने तो राष्ट्रपति भवन और पीएम आवास भी फेल है. बिहार का राजभवन और मुख्यमंत्री आवास से 100 गुना बेहतर डेकोरेशन किया गया है. सारी सुविधाएं फाइव स्टार होटल को मात करने वाली हैं.


महंगे पलंग, सोफा, कुर्सियों की कौन कहे, बाथरूम की व्यवस्था देखकर ही आप दंग रह जाएंगे. सारे कमरों में अद्‌भुत साज-सज्जा की गई है. यह किसी राजमहल जैसा लग रहा है. बंगले की व्यवस्था देखकर अहसास हो रहा है कि तेजस्वी यादव क्यों नहीं इसे छोड़ रहे थे. ऐसा अद्‌भुत बंगला कोई भी नहीं छोड़ना चाहेगा. इसमें रहने के बाद वे इन सुविधाओं को कैसे छोड़ सकते थे.

मोदी ने मंगलवार की शाम चार बजे इस बंगले में प्रवेश किया. बाहर के कमरे में पहुंचते ही वहां की सजावट देखकर वे हैरान हो गए. जैसे-जैसे अन्य कमरों में गए, उनकी आंखें फटी रह गईं. पहले तल्ले पर बने बेडरूम, किचन, ड्राइंग रूम, बाथरूम को देखकर दंग रह गए. उन्होंने कहा- ऐसी व्यवस्था, आधुनिक सुविधाएं और महंगी सामग्री की कल्पना नहीं की थी. हर चीज पर भारी भरकम राशि खर्च की गई है.

Related posts

Leave a Comment