ओवरमैन के पदों पर निकली भर्तियां करें आवेदन

अगर आप सरकारी नौकरी करने के इच्छुक हैं और आप अगर ओवरमैन, माइनिंग सिरदार के क्षेत्र में जाकर अपना भविष्य बनाना चाहते है तो हमारी ये खबर आपके काम की हो सकती है। आप इस खबर के माध्यम से पूरी जानकारी प्राप्त कर इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते है। आपको बता दें स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने ओवरमैन, माइनिंग सिरदार के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इस जॉब के लिए जो भी योग्यता और नियम होंगे उसकी पूरी जानकारी इस खबर में दी गई है जिसके माध्यम से आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है और आवेदन कर सकते स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने ओवरमैन, माइनिंग सिरदार के पद रिक्त है। जिनके लिए योग्य और अनुभवी उम्मीदवारों की आवश्यकता है। यदि आपके पास संबधित विषय में मान्याताप्राप्त संस्थान से संबधित विषय में 10वीं/डिप्लोमा की डिग्री पास कर ली है और आपके पास अनुभव भी है। तो आप इन पदो के लिए आवेदन कर सकते है। चयन किये गए उम्मीदवारों को अच्छा वेतन दिया जायेगा तथा अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रीया में प्रथम वरीयता प्रदान की जाएगी।

भर्ती के लिए विवरण:

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड

पद – ओवरमैन, माइनिंग सिरदार

कुल पद – 72 पद।

योग्यता – 10वीं/डिप्लोमा।

आयु सीमा – अधिकतम 28 वर्ष।

अंतिम तिथि – 10 मार्च 2019

वेतन – 15830 से 24110 रूपये

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन संस्था के नियम अनुसार किया जाएगा।

आवेदन: निर्धारित प्रारूप में आवेदनपत्र को भरकर सभी वांछित दस्तावेजों के साथ निर्धारित चयन केंद्रों में से किसी एक पर स्वयं उपस्थित हों। तथा अपना आधार कार्ड साथ ले जाना ना भुलें।

नोट – यदि आप चयन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करन चाहते है तो आपको नोटिफिकेशन में ध्यान से पढ़ना चाहिए।

कैसे करें आवेदन:

इक्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए अधिकारिक www.sail.co.in पर जाकर आवेदन करे (अधिकारिक वेवसाइट पर दी हुई जानकारी ही मान्य होगी)

रोजगार में आवेदन से पूर्व सभी जरुरी जानकारियों को दी गयी लिंक द्वारा जरुर देखे.

Related posts

Leave a Comment