सिद्धिका की फोटो ने इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका

सिद्धिका की फोटो ने इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका

साउथ की एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना होता है। साउथ की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक सिद्धिका शर्मा की कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद भी आते हैं।

वे खुद भी अपनी काफी हॉट एंड सेक्सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धिका शर्मा के लाखों में फैन्स हैं जो उनको बेहद पसंद करते हैं। उनकी एक-एक फोटो पर उनके फैन्स द्वारा लाखों में लाइक और कमेंट्स आते हैं।

सिद्धिका शर्मा उम्र 26 सालकी हैं। वें एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और एक मॉडल हैं। वह मुख्य रूप से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। सिद्धिका शर्मा का जन्म 19 दिसंबर 1991 को देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था।

सिद्धिका शर्मा ने 2014 में तेलुगु फिल्म पैसा से फिल्मी जगत में अपनी एंट्री दर्ज करवाई। उन्होंने इस फिल्म में स्वीटी की भूमिका निभाई थी।

सिद्धिका शर्मा का जन्म और पालन-पोषण देहरादून, उत्तराखंड में उनके पिता और मां ने किया। वर्तमान में उनके पारिवारिक विवरण अनुपलब्ध है। उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी कर ली है और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है।

सिद्धिका शर्मा वर्तमान में मुंबई में रह रही हैं। सिद्धिका शर्मा बहुत कम उम्र में ही अभिनय से जुड़ गईं थी और फिल्मों में ज्यादा अवसरों की तलाश में हैं।

Related posts

Leave a Comment