आज कांग्रेस के होंगे शत्रुघ्न सिन्हा

आज से चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन रैलियों को करेंगे संबोधितपश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में पहली रैलीआज रायबरेली में रहेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्राआज कांग्रेस में शामिल होंगे ‘बिहारी बाबू’ शत्रुघ्न सिन्हा

पिछले काफी समय से भाजपा से नाराज़ चल रहे पटनासाहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. शत्रुघ्न कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में ही पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. भाजपा ने इस बार पटना साहिब से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है. यही कारण है कि शत्रुघ्न के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों ने तेजी पकड़ी थी. सूत्रों की मानें तो पटनासाहिब से शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव लड़ सकते हैं.


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के उत्तर प्रदेश दौरे का आज दूसरा दिन है. प्रियंका आज अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कार्यकर्ताओं से मिलेंगी. बुधवार को प्रियंका अमेठी में थीं जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया था. प्रियंका का कहना था कि अगर पार्टी कहेगी तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगी. साथ ही उन्होंने कहा था कि इस बार राहुल गांधी अमेठी से ऐतिहासिक अंतर से जीतेंगे और प्रधानमंत्री भी बनेंगे. रायबरेली में भी प्रियंका बूथ वर्कर्स से मिलेंगी, इसके बाद उन्हें अयोध्या जाना है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम की ये रैलियां उत्तर प्रदेश के मेरठ, उत्तराखंड के रुद्रपुर और जम्मू-कश्मीर के अखनूर में होंगी. चुनाव तारीख के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री पहली बार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे होंगे. हाल ही में कांग्रेस के द्वारा ऐलान की गई ‘न्याय’ स्कीम के जवाब में प्रधानमंत्री क्या कहते हैं, इस पर भी सभी की नज़र होगी. बता दें कि 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान में पश्चिम उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर मतदान होना है.

Related posts

Leave a Comment