ईलाज कराने गया व्यवसायी के बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ

शिकारीपाड़ा/दुमका/

जिला के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के गणेशपुर में एक घर में चोरों ने किया घर का ताला तोड़कर चोरी। बताया जा रहा है कि शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के गणेशपुर में बजरंग रजक के घर में रात को अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ कर घर में रखे गहने को चोरी किया है, बताते चलें की घर में पीछले काफी समय से कोई नहीं रहता था, घर वाले बाहर रहते थे।  इसी मौका का फायदा उठा कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चौरी की

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को भी जिला मुख्यालय से बुला लिया।सभी बारीकी से जांच कर रहे हैं।

वहीं, मकान मालिक बजरंग रजक की भाभी सविता ने बताया कि चोरों ने चांदी के सिक्के, सोने के हार और सोने के झुमके सहित कई आभूषण चोरी कर लिए हैं।उन्होंने बताया कि, बजरंग रजक किडनी ट्रांसप्लांट के लिए बेंगलुरु गए हुए हैं।बीच-बीच में उनका बेटा जो वहीं रहता है, घर आया करता था। इधर, बजरंग ने जिस महिला को घर देखने का जिम्मा दिया था उसका नाम मालो देवी है। उसका कहना है कि दो दिन पूर्व तक सब कुछ ठीक-ठाक था।बंद घर में यह घटना घटी है।

Related posts

Leave a Comment