युवाओं ने पीएम को लिखा खून से खत मांगा 44 के बदले 444

पटना के अदम्या अदिति गुरुकुल के संस्थापक गुरु रहमान के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम 1000 छात्रों ने अपने अपने खून से पत्र लिखा है. अदम्या अदिति गुरुकुल के संस्थापक गुरु रहमान के नेतृत्व में गुरुकुल के द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में छात्रों ने पीएम नरेंद्र मोदी  को अपने अपने खून से पत्र लिखकर शहीद सैनिकों की बदला लेने की मांग की.
पत्र में सबसे पहले गुरु रहमान अपने खून से प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखा उसके बाद छात्रों अपने अपने खून से पत्र लिखना शुरू कर दिया. गुरु रहमान के आह्वान पर आज ये हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है. आज अदम्या अदिति गुरुकुल के द्वारा 1000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया.

मालूम हो कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद के 44 जवानों पर हमला किया गया. जिसमें 44 जवान शहीद हो गए. उन्ही शहीदों के बदला लेने की मांग आज छात्रों ने किया.  इस मौके पर अदम्या अदिति गुरुकुल के संस्थापक गुरु रहमान ने कहा कि देश के 44 शहीदों के बदला 4400 आतंकवादी को मार के लाने की मांग हम नरेन्द्र मोदी को अपनी खून से पत्र लिख कर रहे है.


आज एक हजार छात्रों ने अपनी अपनी खून से पत्र लिखा है. अदम्या अदिति गुरुकुल एक लाख हस्ताक्षर प्रधानमंत्री को सौपने का काम करेंगे. गुरु रहमान ने भारत सरकार के गृह मंत्री राजनाथ सिंह जी से मांग किये है जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. जम्मू कश्मीर में जिस प्रकार से भिन्नता उत्पन्न हो रहा है. इस लिए 370 धारा को हटाया जाये.

Related posts

Leave a Comment