मेलबर्न में नाइटक्लब के बाहर गोलीबारी कई घायल

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में नाईटक्लब के बाहर गोलीबारी की घटना सामने आई है, जानकारी के अनुसार यहां कुछ लोगों के बीच कई लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के अनुसार यह गोलीबारी सुबह 3.20 बजे हुई है। विक्टोरिया पुलिस ने बताया कि यह गोलीबारी लिटिल चैपल स्ट्रीट और लारवर्न रोड पर हुई है। रिपोर्ट की मानें तो इस गोलीबारी में 3-4 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुरुआती जांच में पुलिस ने इस गोलीबारी को आतंकी हमला नहीं कहा है। पुलिस के अनुसार यह घटना आतंकी नहीं है और ना ही अबतक इस घटना के पीछे किसी भी तरह के आतंकी के होने की खबर सामने आई है। घायलों में एक गार्ड भी है ,जिसके चेहरे पर गोली लगी है। घटना की पुलिस जांच कर रही है, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। बता दें कि इस गोलीबारी में दो लोग बुरी तरह से घायल हैं, जो अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं, जबकि दो अन्य लोग खतरे से बाहर हैं।

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह गोलीबारी क्यों की गई है। इससे पहले 1996 में इस तरह की गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें 35 लोगों की मौत हो गई थी। यह गोलीबारी तस्मानिटा के पोर्ट आर्थर में हुई थी। पिछले वर्ष भी इस तरह की एक घटना हुई थी जिसमे सात लोगों की मौत हो गई थी।

Related posts

Leave a Comment