पूर्णियां के जानकीनगर में लक्जरी गाड़ी से पुलिस ने किया 6 लाख जब्त

आलोक कौशिक,

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चलाये जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान एक लक्जरी कार से पुलिस ने 6 लाख रुपया बरामद किया है। पूछताछ में लिए गए दोनोंं युवक धमदाहा के हैंं।बताया जाता है कि जानकीनगर थाना क्षेत्र में सीओ अर्जुन विश्वास के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था। चेकिंग के दौरान जानकीनगर पुलिस ने एक लक्जरी कार की तलाशी ली, जिससे छह लाख रूपये बरामद किया गया। बरामद सभी रुपये सौ-सौ रूपये के नोट में हैं। इस मामले में 2 लोगोंं से पूछताछ चल रही है।

पूछताछ के क्रम में दोनोंं युवक के पास 6 लाख कहांं से आये, इसका जवाब दोनोंं नहीं दे रहे है। जिससे पुलिस को शक है कि चुनाव में या अन्य किसी गतिविधि में यह पैसा इस्तेमाल किया जाएगा। एसडीपीओ विभाष कुमार ने बताया कि सीओ के साथ जानकीनगर थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल दल- बल के साथ इटहरी के पास एनएच 107 पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुरलीगंज की ओर से एक बड़ी कार वहां पहुंची।

तलाशी के दौरान गाड़ी से उक्त कैश बरामद किया गया। जिसके बाद गाड़ी में सवार रंगपुरा धमदाहा के नसीमुद्दीन तथा काझा सबूतर के इकरान आलम नामक दो व्यक्ति को हिरासत मे ले लिया गया। गाड़ी में कैश की सूचना तत्काल उड़नदस्ता टीम तथा वरीय अधिकारियो को दी गई। उड़नदस्ते की टीम ने बरामद कैश को जब्त कर लिया। 

Related posts

Leave a Comment