अभिनेत्री अक्षरा सिंह के ‘रशके कमर’ पर बवाल

बिहार के औरंगाबाद जिले में भोजपुरी गायिका और अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया, जिससे गुस्साई भीड़ ने जमकर पथराव किया. यह कार्यक्रम पर्यटन विभाग व जिला प्रशासन ने सूर्य महोत्सव के अवसर पर आयोजित किया था.

खबर के अनुसार इस दौरान भीड़ ने कई कुर्सियां भी तो डालीं स्थिति इतनी बिगड़ गई कि कार्यक्रम को बीच में ही बंद करना पड़ा. दरअसल, भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में पहुंची. भीड़ पूरी तरह से उत्साहित होगी. इस दौरान किसी असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. पथराव के बाद जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल कार्यक्रम से निकल कर घर के की तरफ रवाना हो गए. इस दौरान पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. जिससे गुस्साई भीड़ ने कई कुर्सिया भी तोड़ डालीं.

बताया जा रहा है कि जैसे ही अक्षरा सिंह ने ‘मेरे रशके कमर’ गाना गाना शुरू किया, मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई और बैरिकेटिंग पर चढ़कर स्टेज तक पहुंचने की कोशिश करने लगी. इस दौरान कई दर्शक जो कार्यक्रम का मजा नहीं ले पा रहे थे, उन्होंने रोड़ेबाजी शुरू कर दी.

जिसके कारण कार्यक्रम बंद करना पड़ा. जिससे भीड़ अधिक उग्र हो गई और पत्थरबाजी करने लगी. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसमें कई दर्शक गंभीर रूप से घायल हो गए. आधा घंटे तक पूरे कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई.

अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के पूर्व ही एसडीपीओ अनूप कुमार ने शांतिपूर्ण तरिके से कार्यक्रम देखने की अपील भी लोगों से की थी, लेकिन हंगामा उत्पन्न होने वाली संभावित जगह पर पुलिस बल तैनात नहीं कर सके.

Related posts

Leave a Comment