आरा में अपराधियों ने दो लड़कियों को मारी गोली

क्राइम संवाददाता द्वारा
आरा :इस समय बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी ऊंचा है और बिहार सरकार पंगु का पुलिस पंगु बना हुआ है पूरे बिहार में जनता में काफी भय का वातावरण बना हुआ है इसी क्रम में आज बड़ी खबर आरा से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चैलेंज देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.
ताजा मामला आरा के नगर थाना इलाके के वलीगंज धरहरा चौकी के पास की है, जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने दो लड़कियों को गोली मार दी है. लड़कियों को गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.
मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बहुभोज से लड़कियां लौट रही थी. तभी वलीगंज धरहरा चौकी के पास बाइक सवार अपराधियों ने लड़कियों को रोकने की कोशिश की, पर जब लड़कियां नहीं रुकीं तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में लड़कियों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है.
वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची औऱ जांच में जुट गई है. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अपराधी कौन थे और उन लोंगे ने लड़कियों को गोली क्यों मारी.

Related posts

Leave a Comment